वेस्टइंडीज बनाम श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले अहम मुकाबले में रह सकती है, यह संभावित Dream11 टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

वेस्टइंडीज बनाम श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले अहम मुकाबले में रह सकती है, यह संभावित Dream11 टीम

वेस्टइंडीज की टीम ने अभी तक टीम में एक से एक दिग्गज खिलाड़ियों के होने के बावजूद उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं किया है।

Kieron Pollard & Dasun Shanaka (Photo Source: Getty Images)
Kieron Pollard & Dasun Shanaka (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में सुपर-12 के ग्रुप-1 में गत विजेता वेस्टइंडीज टीम का सामना श्रीलंका के साथ होगा। यह मैच विंडीज टीम को अपने सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। वेस्टइंडीज टीम की शुरुआत इस बार बेहतर नहीं रही जिसमें टीम को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकतरफा हार का सामना करना पड़ा। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ वेस्टइंडीज की टीम ने शानदार वापसी करते हुए 2 अहम अंक बटोरे। हालांकि अभी भी टीम का नेट रनरेट बेहद खराब चल रहा है।

वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका टीम को पिछले मैच में मिली हार के बाद उनके सेमीफाइनल में पहुंचने की सभी उम्मीद खत्म हो चुकी है। जिसके बाद टीम की नजर इस मैच में जीत के साथ टी-20 वर्ल्ड में अपने अभियान को शानदार तरीके से समाप्त करने पर होगी।

मैच जानकारी

सुपर-12, ग्रुप-1, मैच-35 – वेस्टइंडीज बनाम श्रीलंका

स्थान – शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम, अबू धाबी

दिन और समय – 4 नवंबर, भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

अबू धाबी के मैदान की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला करेगी। क्योंकि ओस की वजह से बाद में बल्लेबाजी करना काफी आसान काम हो जाएगा।

संभावित अंतिम एकादश

वेस्टइंडीज

विंडीज टीम को लेकर बात की जाए तो उसमें किसी तरह के बदलाव की उम्मीद काफी ही है। पिछले मैच में टीम के लिए जेसन होल्डर ने काफी शानदार प्रदर्शन गेंद और बल्ले दोनों से किया था।

संभावित एकादश – क्रिस गेल, एविन लुईस, रोस्टन चेज, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), कायरन पोलार्ड (कप्तान), आंद्रे रसल, ड्वेन ब्रावो, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, रवी रामपॉल।

श्रीलंका

श्रीलंंकाई टीम को लेकर बात की जाए तो उसमें किसी तरह के बदलाव की काफी उम्मीद दिख रही है। टीम के लिए इस वर्ल्ड कप में जो सबसे सकारात्मक बात रही वह पथुम निशांका और वानिन्दु हसरंगा का प्रदर्शन था।

संभावित एकादश – पथुम निशांका, कुसल परेरा (विकेटकीपर), चरिथ असालंका, अविष्का फर्नेंडो, भानुका राजपक्षा, वानिन्दु हसरंगा, दसुन शनाका (कप्तान), चामिका करुणारत्ने, दुष्मांता चामीरा, महीश तीक्ष्णा, लाहिरु कुमारा।

संभावित Dream11 टीम

निकोलस पूरन, भानुका राजपक्षा, एविन लुईस, चरिथ असालंका (कप्तान), पथुम निशांका, जेसन होल्डर, वानिन्दु हसरंगा, रोस्टन चेज (उपकप्तान), अकील हुसैन, लाहिरु कुमारा, महीश तीक्ष्णा।