श्रीलंका बनाम बांग्लादेश के बीच आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर - क्रिकट्रैकर हिंदी

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश के बीच आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर

श्रीलंका के गेंदबाजों ने क्वालिफायर राउंड में शानदार प्रदर्शन किया है।

Mahmudullah & Dasun Shanaka (Photo Source: Getty Images)
Mahmudullah & Dasun Shanaka (Photo Source: Getty Images)

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के क्वालिफायर राउंड मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए सुपर-12 में अपनी जगह बनाने वाली श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम का आमना-सामना 24 अक्टूबर को शारजाह के मैदान में होगा। श्रीलंका की टीम ने जहां क्वालिफायर राउंड में अपने सभी तीनों मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए ग्रुप ए में 6 अंकों के साथ टॉप पर रही।

वहीं बांग्लादेश की टीम को लेकर बात की जाए तो उनके लिए सुपर-12 की जर्नी आसान नहीं थी, जिसमें उन्हें क्वालिफायर राउंड में अपने पहले ही मुकाबले में स्कॉटलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इसके बाद बांग्लादेश ने शानदार वापसी करते हुए ओमान और पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ मैच में आसान जीत हासिल की है।

मैच जानकारी:

सुपर-12, ग्रुप-1, मैच-15 – श्रीलंका बनाम बांग्लादेश

स्थान – शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह

दिन और समय – 24 अक्टूबर, भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

शारजाह के मैदान की पिच को लेकर बात की जाए तो यह अपने व्यवहार से थोड़ा अलग बर्ताव करते हुए देखी जा सकती है। पिछले कुछ टी-20 मैचों में यहां पर टीमों के लिए 130 से अधिक रनों के लक्ष्य का पीछा करना काफी मुश्किल भरा दिखाई दिया है।

संभावित अंतिम एकादश

श्रीलंका

श्रीलंका की टीम को लेकर बात की जाए तो पथुम निशांका ने क्वालिफायर राउंड मुकाबलों में अपने प्रदर्शन जरूर प्रभावित किया लेकिन मध्यक्रम में दिनेश चंदीमाल की जगह जरूर थोड़ा खतरे में दिखाई दे रही है। वहीं गेंदाबजी में टीम के पास 2 शानदार स्पिनर वानिन्दु हसरंगा और अकीला धनंजया मौजूद हैं, जो किसी मैच विनर से कम नहीं है।

संभावित एकादश – पथुम निशांका, कुसल परेरा (विकेटकीपर), चरिथ असलंका, अविष्का फर्नेंडो, भानुका राजपक्षा, वानिन्दु हसरंगा, दसुन शनाका (कप्तान), चामिका करुणारत्ने, दुष्मांता चामीरा, अकीला धनंजया, लाहिरु कुमारा।

बांग्लादेश

क्वालिफायर राउंड मुकाबलों में शाकिब अल हसन ने गेंद और बल्ले से काफी शानदार प्रदर्शन किया लेकिन उसके अलावा कोई दूसरा खिलाड़ी निरंतरता के साथ प्रदर्शन करते हुए नहीं देखा गया। हालांकि गेंदबाजी में जरूर मुस्ताफिजुर रहमान और तस्कीन अहमद ने प्रभावित किया है।

संभावित एकादश – नईम शेख, लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, महमूदुल्लाह (कप्तान), आफिफ हुसैन, नरुल हुसन (विकेटकीपर), मेहदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मुस्ताफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद।

संभावित Dream11 टीम:

मुश्फिकुर रहीम, महमूदुल्लाह (कप्तानध), भानुका राजपक्षा, अविष्का फर्नेंडो, पथुम निशांका (उपकप्तान), शाबिक अल हसन, मेहदी हसन, वानिन्दु हसरंगा, मुस्ताफिजुर रहमान, लाहिरु कुमारा, चामिका करुणारत्ने।