वानखेड़े स्टेडियम में जाकर मुंबई की जीत के लिए दुआ करेंगे किंग कोहली! - क्रिकट्रैकर हिंदी

वानखेड़े स्टेडियम में जाकर मुंबई की जीत के लिए दुआ करेंगे किंग कोहली!

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने बनाए शानदार 73 रन।

Virat Kohli. (Photo Source: IPL/BCCI)
Virat Kohli. (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल 2022 का 67वां लीग मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में आरसीबी ने गुजरात को आसानी से 8 विकेट से मात देते हुए अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। भले ही आरसीबी ने इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया हो लेकिन प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उन्हें 21 मई को दिल्ली और मुंबई के बीच खेले जाने वाले मैच के परिणाम का इंतजार करना होगा।

बैंगलोर की टीम उस मैच में मुंबई की जीत के लिए दुआ करेगी। इस बीच आरसीबी के पूर्व कप्तान गुजरात के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा है कि वह मुंबई बनाम दिल्ली मैच में रोहित शर्मा की टीम को सपोर्ट करेंगे।

गुजरात के खिलाफ मैच के बाद कोहली ने फाफ डु प्लेसिस के साथ बातचीत के दौरान कहा कि, “2 दिनों से अपने पैरों को शांत करने की कोशिश कर रहा हूं और मुंबई को सपोर्ट कर रहा हूं। मुंबई के लिए हमारे पास 2 और समर्थक हैं, सिर्फ 2 नहीं बल्कि मुझे लगता है कि 25 और समर्थक हैं। उस मैच के दौरान आप हमें स्टेडियम में भी देख सकते हैं।”

आखिकार फॉर्म में लौटे किंग कोहली

इस आईपीएल में अब तक विराट बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप रहे थे। लेकिन कोहली ने लंबे समय बाद फॉर्म में वापसी करते हुए गुजरात के खिलाफ 54 गेंदों पर 73 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 8 चौके और दो छक्के लगाए। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने गुजरात के हर गेंदबाज को रिमांड पर लिया और सभी के खिलाफ जमकर रन बनाए।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

वहीं इस मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शानदार शुरुआत की और कोहली और फाफ के बीच पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हुई। उसी के दम पर आरसीबी ने 18.4 ओवर में दो विकेट गंवाकर, मैच अपने नाम कर लिया।