अबू-धाबी टी-10 लीग से बाहर हुए युसूफ पठान, सामने आई ये वजह - क्रिकट्रैकर हिंदी

अबू-धाबी टी-10 लीग से बाहर हुए युसूफ पठान, सामने आई ये वजह

थर्ड मैन पर फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे युसूफ पठान।

Yusuf Pathan
Yusuf Pathan. (Photo Source: CricTracker)

अबू धाबी टी-10 लीग में चेन्नई ब्रेव्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक युसूफ पठान को 20 नवंबर को डेक्कन ग्लैडिएटर्स के खिलाफ चेन्नई के पहले मैच में लगी चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। शॉर्ट थर्ड मैन पर गेंद को रोकने के प्रयास में पठान को उनके पीठ में चोट लगी थी। चेन्नई ब्रेव्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने पठान के चोटिल होने की पुष्टि की।

चेन्नई ब्रेव्स ने भी पूर्व भारतीय क्रिकेटर की चोट से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ब्रेव्स ने लिखा कि, “टीम अपडेट – ‘हमारे आइकन प्लेयर’ – युसूफ पठान को पहले मैच में लगी चोट के कारण बाकी टूर्नामेंट के लिए बाहर होना पड़ा है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

यहां देखिए चेन्नई ब्रेव्स का वह ट्वीट

जीत की लय नहीं पकड़ पाई है चेन्नई ब्रेव्स

चेन्नई ब्रेव्स ने अपना पिछला मुकाबला नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाफ खेला था जहां उन्हें 19 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए, वॉरियर्स ने अपने 10 ओवरों में कुल 152/4 का विशाल स्कोर बनाया, जिसमें सलामी बल्लेबाज केनर लुईस और मोइन अली ने 106 रनों की धमाकेदार साझेदारी की।

जवाब में, चेन्नई ब्रेव्स को कुल 133 रन पर आउट कर दिया गया। भानुका राजपक्षे ने चेन्नई की ओर से 13 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली। नॉर्दर्न वॉरियर्स के लिए ओशेन थॉमस ने गेंद के साथ 3 विकेट लिए। चेन्नई ब्रेव्स के लिए 2021 अबू धाबी टी-10 लीग का अभियान अब तक निराशाजनक रहा है।

दासुन शनाका की अगुवाई वाली टीम अपने द्वारा खेले गए सभी 5 मैच हार गई है और अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। चेन्नई ब्रेव्स अगली बार 26 नवंबर 2021 को एक्शन में दिखाई देगी, जहां उनकी टीम को डेक्कन ग्लैडिएटर्स का सामना करेगी। यह भिड़ंत अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होगी।