in , , ,

युजवेंद्र चहल बहुत जल्द इस अभिनेत्री से कर सकते है शादी

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर टीम के लिए पिछले 10 आईपीएल सीजन की तरह इस सीजन

Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग में इस समय सभी टीमों अब तक 17 मैच खेले जा चुके है जिसमें कुछ टीमों ने इस सीजन की शानदार शुरुआत की है तो कुछ के लिए खराब शुरुआत हुयीं है यदि बात की जाएँ पिछले आईपीएल सीजन की विजेता टीम की तो मुंबई इंडियंस की तो इस सीजन टीम ने 3 मैच लगातार हारने के बाद रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ पहली जीत दर्ज करके इस सीजन पहली जीत का स्वाद चखा.

आरसीबी के लिए कुछ भी नहीं बदला

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर टीम के लिए पिछले 10 आईपीएल सीजन की तरह इस सीजन भी अधिक कुछ नहीं बदला है और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने आपबी तक इस सीजन में 4 मैच खेले है और सिर्फ 1 में ही जीत हासिल कर सके जिसके बाद अब टीम के लिए इस सीजन यदि पहली बार ट्राफी को उठाना है तो सभी खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा क्योंकिं अभी तक कप्तान विराट कोहली पर ही पूरी टीम इस सीजन भी निर्भर नजर आ रही है वहीँ गेंदबाजी की बात करी जायें तो युजवेंद्र चहल भी इस सीजन अभी तक कुछ खास नहीं कर सके है.

प्यार की पिच पर हुए बोल्ड

युजवेंद्र चहल इस समय अपने खेल की वजह से चर्चा का विषय भले ही ना बने हो लेकिन उनकी प्रेम कहानी की चर्चा काफी जोर शोर से चल रही है हरियाणा से आने वाले युजवेंद्र चहल इस समय कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्री तनिष्का कपूर के प्यार में बोल्ड हो गयें है और इन दोनों के अफेयर की चर्चा काफी लम्बे समय से चल रही है.

शादी को लेकर चल रही बात

इस समय इन दोनों इस रिश्ते की बात करी जाएँ तो ऐसी खबरें आ रही है कि बहुत जल्द ये खुबसूरत कपल शादी के बंधन में भी बंध सकता है. चहल इस समय आईपीएल में व्यस्त है और इसके बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के दौरे पर जाना है लेकिन उससे पहले ही ये दोनों शादी कर सकते है.

यहाँ पर देखिये तनिष्का कपूर की कुछ खुबसूरत फोटो :

Tanishka Kapoor
(Photo Source: Star Sun Folded)
Tanishka Kapoor
(Photo Source: Star Sun Folded)

Tanishka Kapoor
(Photo Source: Star Sun Folded)

(Photo Source: Twitter)

मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय के प्यार की पहली मुलाकात किसी कहानी से नहीं है कम

Ajinkya Rahane & MS Dhoni

राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी करने का निर्णय