सोशल मीडिया पर लॉर्ड शार्दुल ने उड़ाया युजवेंद्र चहल का मजाक! - क्रिकट्रैकर हिंदी

सोशल मीडिया पर लॉर्ड शार्दुल ने उड़ाया युजवेंद्र चहल का मजाक!

शार्दुल ठाकुर और चहल अब आईपीएल में अपनी-अपनी टीमों के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

Yuzvendra Chahal (Photo Source: Instagram)
Yuzvendra Chahal (Photo Source: Instagram)

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सोमवार को 2019 के अपनी प्रसिद्ध मीम को एक बार फिर से रिक्रिएट किया है। उस वर्ष भारत और श्रीलंका के बीच विश्व कप मैच के दौरान, 31 वर्षीय को हेडिंग्ले स्टेडियम के बॉउंड्री लाइन के पीछे आराम करते देखा गया था। उस समय उनका वो पोज काफी काम समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

दो साल से अधिक समय बाद, ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी ही तस्वीरें साझा कीं। इस बार भी लेग स्पिनर कुछ उसी अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। ठाकुर ने चहल की उस तस्वीर को साझा करते हुए मजाकिया कैप्शन भी लिखा – “comes naturally to him”

यहां देखिए चहल को लेकर शार्दुल ठाकुर का वो पोस्ट

ठाकुर द्वारा साझा की गई तस्वीरें बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) की हो सकती हैं। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, चहल और ठाकुर सहित लगभग 25 अनुबंधित और गैर-अनुबंधित खिलाड़ियों को 26 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2022 से पहले फिटनेस मूल्यांकन के लिए एनसीए में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है।

शार्दुल और चहल इस सीजन नई फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए दिखेंगे

दोनों खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की घरेलू सीरीज के भारत के मौजूदा टीम का हिस्सा नहीं हैं। जहां चहल ने अभी तक खुद को रेड-बॉल गेंदबाज के रूप में स्थापित नहीं किया है, वहीं शार्दुल को सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक ब्रेक दिया गया है और वह अब केवल आईपीएल 2022 में खेलने के लिए वापस आएंगे।

ठाकुर ने टूर्नामेंट के अपने सर्वश्रेष्ठ वर्ष चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ बिताए हैं। उस फ्रेंचाइजी के लिए 48 मैचों में, उन्होंने 27.52 की औसत से 55 विकेट लिए, इस प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम इंडिया के लिए भी खेलने का मौका मिला। हालांकि इस साल वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं अगर चहल की बात करें तो वह पिछले कुछ सीजन से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे, लेकिन वो इस सीजन अब राजस्थान रॉयल्स के लिए लहेल्ते हुए दिखेंगे।