युजवेंद्र चहल ने बताया कैसे उनकी पत्नी धनश्री ने मुश्किल वक्त से बाहर निकलने में उनका साथ दिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

युजवेंद्र चहल ने बताया कैसे उनकी पत्नी धनश्री ने मुश्किल वक्त से बाहर निकलने में उनका साथ दिया

पिछले कुछ वक्त से मैदान पर चहल का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है।

Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma. (Photo Source: Instagram)
Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma. (Photo Source: Instagram)

बीसीसीआई ने हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है। इस वर्ल्ड कप की टीम में चयनकर्ताओं ने कुछ हैरान करने वाले फैसले लिए थे, जिसमें सबसे बड़ा अचंभित कर देने वाला फैसला युजेंद्र चहल को टीम में जगह ना देना था। चहल के लिए भी ये खबर हैरान करने वाली थी जिसके बाद उन्होंने वर्ल्ड कप के चयन और अपनी खराब फॉर्म को लेकर खुलकर बात की है।

अपनी फॉर्म को लेकर युजवेंद्र चहल का बयान

युजवेंद्र चहल ने हाल ही में आकाश चोपड़ा के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान बताया कि कैसे वो अपनी खराब फॉर्म से बाहर निकलने में कामयाब रहे। उन्होंने कहा कि, “मैंने कई लोगों के मैसेज देखे और उनसे प्यार पाकर अच्छा लग रहा है। जब आप खराब फॉर्म में होते हैं तो आपके करीबी लोग ही आपको इससे बाहर निकलने में मदद करते हैं। खासकर आईपीएल के बाद अपने खराब फॉर्म को लेकर मैं भी बहुत कुछ सोच रहा था। इसके बाद मैं अपनी पत्नी धनश्री के साथ बैठा जिसने मुझे इस दौरान काफी मदद की। उसने मुझे कहा कि आप हर दिन विकेट नहीं ले सकते। ये बस एक खराब दौर है।”

आईपीएल के दूसरे फेज में वापसी करने के लिए बेताब होंगे चहल

जाहिर तौर पर युजवेंद्र चहल को अपने पेशेवर जिंदगी में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन IPL फेज-2 में वो शानदार प्रदर्शन कर अपने आलोचकों को करारा जवाब देना चाहेंगे। पिछले साल जब यूएई की पिचों पर आईपीएल खेला गया था तो चहल RCB के लिए सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक थे। पिछले सीजन में चहल ने कुल 21 विकेट झटके थे और वो एक बार फिर यूएई में उसी प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।