in ,

Good Bad Angry

चोटिल क्रिस लिन की जगह पर दिनेश रामदीन को शामिल किया टीम ने

ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बीच एक टी20 त्रिकोणीय सीरीज खेली जा रही थी जिसके फाइनल मैच में

Chris Lynn KKR
Chris Lynn KKR. (Photo Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम हिस्सा क्रिस लिन एकबार फिर से अपनी कंधे की चोट के कारण तकलीफ में है और इसी कारण उन्हें आईपीएल से पहले शुरू होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग में अब नहीं खेल सकेंगे. पीएसएल में लिन लाहौर कलंदर टीम का हिस्सा थे और अब उनकी जगह पर टीम ने वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश रामदीन को शामिल करने का निर्णय लिया.

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान हुए थे चोटिल

ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बीच एक टी20 त्रिकोणीय सीरीज खेली जा रही थी जिसके फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड की टीम पहुंची और इस मैच में न्यूज़ीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी और फील्डिंग करते समय क्रिस लिन एक गेंद को रोकने के प्रयास में डाइव लगा बैठे गेंद को तो लिन ने रोक लिया लेकिन वे अपने कंधे को इस दौरान चोटिल कर बैठे जिसके बाद उन्हें मैच को बीच में ही छोड़ना पड़ा. लिन के कंधे का स्केन होने के बाद पता चला कि उनका कन्धा एकबार फिर से अपनी जगह से हट गया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दी सूचना

क्रिस लिन के चोटिल होने के बाद उनका क्रिकेट के मैदान में एकबार फिर से जल्दी लौटने के आसार अच्छे नहीं दिख रहे है और इसी कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनकी चोट के बारे में जानकारी देते हुए पाकिस्तान सुपर लीग में उनके ना खेलने का निर्णय बताया. लिन को आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने काफी पैसे खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया है और वे इस टीम के प्रमुख खिलाड़ी में से एक है जिस कारण केकेआर की टीम उनकी इस चोट पर काफी बारीकी से नजर बनायें हुए है क्योंकी यदि वे आईपीएल में भी नहीं फिट हो पाते है तो केकेआर की टीम के लिए ये एक बड़ा झटका होगा.

Virat Kohli shakes hands with the Aussie skipper Steve Smith at the toss. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली से मैंने थोडा बहुत सीखा है – स्टीव स्मिथ

Ramiz Raja. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल अभी भी दुनियां की सबसे बड़ी टी20 लीग है – रमीज़ राजा