in

हार्दिक पांड्या को महंगी पड़ी यह विवादास्पद टिप्पणी, लोगों ने जमकर कोसा, मांगनी पड़ी माफी

हार्दिक पांड्या ने टॉक शो ‘कॉफी विथ करण’ पर की विवादास्पद टिप्पणी

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को करण जौहर के टॉक शो कॉफी विथ करण में विवादास्पद कमेंट करना खासा महंगा पड़ गया। उन्होंने अपनी इस विवादास्पद टिप्पणी के लिए माफी भी मांगी है।

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल हाल ही में कॉफी विथ करण शो में शामिल हुए थे। इस दौरान करण ने उनसे कुछ व्यक्तिगत सवाल भी किए जिसके दोनों ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिए। पांड्या ने अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और बातचीत के बारे में बताया।

शो में क्या बोले हार्दिक पांड्‍या : हार्दिक शो में यहां तक कह गए कि उन्हें एक ही संदेश कई लड़कियों को भेजने में कोई दिक्कत नहीं है और वह उनसे उनकी ‘उपलब्धता’ के बारे में उनसे खुलकर बात करते हैं। उन्होंने इस दौरान कहा कि वह उनसे बातचीत करने की जगह उन्हें देखने पर ज्यादा फोकस कर रहे थे। शो में उन्होंने अपनी वर्जनिटी को लेकर भी बात की। इससे लोग भड़क उठे।

सचिन और कोहली की तुलना : इस कार्यक्रम में पांड्‍या और राहुल ने विराट कोहली की तुलना मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से करते हुए कप्तान कोहली को ज्यादा बेहतर बल्लेबाज बता डाला। इस बात ने आग में घी का काम किया।

पांड्या की इस बेबाकी से उनके प्रशंसक भी हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया। लोगों ने उन्हें महिला विरोधी तक बता डाला।

इन आलोचनाओं ने पांड्या को परेशान कर किया। सोशल मीडिया पर हो रही बदनामी से डरे इस क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर अपनी विवादास्पद टिप्पणियों के लिए माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि शो की प्रकृति को देखते वह कुछ ज्यादा खुल गए थे। उनका इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था।

उल्लेखनीय है कि हार्दिक 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल है। उन्होंने कंगारुओं के खिलाफ उन्हें तीसरे और चौथे टेस्ट स्क्वॉड में शामिल किया गया था हालांकि उन्हें यहां एक भी टेस्ट नहीं खिलाया गया।

Indian Cricket Team

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरिज जीतने पर जानिए कितने लाख रुपये का इनाम मिलेगा टीम इंडिया के खिलाड़ियों को

Bonnie Paine. (Photo Source: Instagram)

टिम पेन की पत्नी ने दिया ऋषभ पंत को निमंत्रण, क्या पंत इस काम के लिए जाएंगे