in , , ,

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सीईओ हेमंत दुआ ने इस सीजन में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन पर ट्विट कर दिया दिल जीतने वाला संदेश

टीम के इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए सीजन के बीच में ही दिल्ली डेयरडेविल्स

Delhi Daredevils. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)
Delhi Daredevils. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन से दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अब बाहर हो चुकी है और ये सीजन भी उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं बीता है क्योंकिं टीम ने इस सीजन में 12 मैच खेले है जिसमें उसे सिर्फ 3 में ही जीत हासिल हो सकी. इस सीजन की शुरुआत टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से की थी जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था और इसके बाद टीम प्रदर्शन भी और अधिक खराब होता चला गया.

टीम के इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए सीजन के बीच में ही दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए इस सीजन में कप्तानी करने वाले गौतम गंभीर ने टीम की कप्तानी को सीजन के बीच में ही छोड़ने का निर्णय ले लिया जिसकें बाद टीम में उनकी जगह पर 18 साल के पृथ्वी शॉ को शामिल किया जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को खासा प्रभावित किया.

अय्यर और पंत का फॉर्म भी नहीं बदल सका किस्मत

ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में काफू शानदार फॉर्म में है और उन्होंने जिस तरह की पारी को खेला उसके बाद दिल्ली की टीम को कई मैच में जीत हासिल करना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हो सका और वहीँ सीजन के बीच में टीम की कप्तानी को सँभालने वाले श्रेयस अय्यर का फॉर्म भी टीम के लिए इस सीजन में अधिक कुछ नहीं बदल सका. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जब दिल्ली की टीम इस सीजन में करो या मरो का मैच जीतना जरुरी था तो उस मैच में ऋषभ पंत ने शानदार 63 गेंदों में 128 रनों की पारी खेलकर टीम को एक अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया था.

लेकिन इसके बाद टीम के गेंदबाजों ने खराब प्रदर्शन इस मैच में कर दिया जिस वजह से दिल्ली की टीम को इस सीजन की 8 वीं हार का सामना करना पड़ा और यहीं से टीम इस सीजन के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी थी. इसके बाद पिछले मैच में टीम को आरसीबी के खिलाफ भी 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

संदीप लामिछाने और अभिषेक शर्मा जिन्हें आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में आईपीएल में पहली बार खेलने का मौका मिला था उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन करके अपनी प्रतिभा से सभी को परिचित कराने का किया. लेकिन टीम के गेदबाज़ विराट कोहली और एबी डी विलियर्स की जोड़ी के आगे एकबार फिर से हारते हुए दिखे.

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) हेमंत दुआ ने अपनी टीम की आरसीबी के खिलाफ हार के बाद फ्रेंचाइजी की तरफ से संदेश देते हुए टीम का समर्थन किया और उनके इस सन्देश ने सभी का दिल भी जीतने का काम किया.

यहाँ पर देखिये हेमंत दुआ का ट्विट :

Evin Lewis

मुंबई इडियंस की खराब बल्लेबाज़ी के बाद फैन्स ने इस तरह से ट्विटर पर दिखाया अपना गुस्सा

Kings XI Punjab

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 48वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब इन 11 खिलाड़ियो को उतारेंगी