दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम मुंबई इंडियंस के मैच में हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत के बीच में हुयीं कहासुनी - क्रिकट्रैकर हिंदी

दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम मुंबई इंडियंस के मैच में हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत के बीच में हुयीं कहासुनी

Hardik Pandya
Players of Delhi Daredevils celebrate the fall of Hardik Pandya’s wicket. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन अब आखिरी हफ्ते में पहुँच चुका है जहाँ पर अब सिर्फ चार टीम इस ट्राफी को जीतने के लिए एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई देंगी. आईपीएल का ये 11 वां सीजन काफी सारे खिलाड़ियों के करियर के लिए बड़ा बदलाव लाने वाला बना तो वहीँ कुछ के लिए ये आईपीएल सीजन बेहद खराब बीता है उनकी उम्मीद के मुताबिक. कुछ युवा खिलाड़ियों ने आईपीएल में मिले मौकों का पूरा लाभ उठाते हुए अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने का काम किया.

मुंबई इंडियंस की टीम को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में जिस परिणाम की आशा थी वह नहीं हुआ. लेकिन निजी तौर पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन एक साथ करने में वह सफल नहीं हो सके. हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत ने अपनी – अपनी टीमों के लिए इस सीजन अच्छा प्रदर्शन किया है.

हार्दिक पंड्या जहाँ आईपीएल के इस सीजन में जहाँ सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है वहीँ पंत भी इस सीजन में सबसे अधिक रन बनाकर पहले नंबर पर काबिज है. लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों की उस तरह का प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो सकी जिससे प्लेऑफ में जगह बनायीं जा सकती हो.

पन्त और ऋषभ के बीच हुयीं कहासुनी

ऋषभ पंत इस मैच में काफी अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे और इसी दौरान मुंबई इंडियंस की तरफ से इस मैच में पारी का 16 वां ओवर करने के लिए हार्दिक पंड्या आएं जिनकी पहली 2 गेंदों में पंत ने 6 रन और चार रन मार दिए जिसमें सबसे खराब पंड्या को तब लगा जब पंत ने उनकी गेंद पर एक हाथ से छक्का मार दिया और इस कारण पंड्या को गुस्सा आने लगा और उन्होंने पंत की तरफ गुस्से से इशारा करते उन्हें जाकर खेलने के लिए कहा जिसके बाद पंत भी अपने सीनियर खिलाड़ी को उसी समय इशारे से जवाब दिया.

यहाँ पर देखिये उसका वीडियों :

https://www.dailymotion.com/video/x6jxp1l