प्रिया प्रकाश वारियर ने इस तरह से टी-20 सीजन में एक बार फिर बटोरी चर्चा - क्रिकट्रैकर हिंदी

प्रिया प्रकाश वारियर ने इस तरह से टी-20 सीजन में एक बार फिर बटोरी चर्चा

Priya Varrier. (Photo Source: Twitter)
Priya Varrier. (Photo Source: Twitter)

कुछ महीनों पहले ही प्रिया प्रकाश वारियर को कोई भी जानता तक नही था लेकिन कुछ ही घंटो में उनके नाम के चर्चे पूरे देश में होने लगे और वह एक आम इंसान से सेलेब्रिटी बन गयीं जिसका कारण उनकी आने वाली पहली फिल्म ओरु उदार लव के गाने की एक छोटी सी क्लिप जारी हुयीं थी जो एक मलयालम कॉमेडी फिल्म है और इसमें उन्होंने जिस तरह से अपनी आखों से जादू बिखेरा है उसके बाद पूरे देश में सिर्फ प्रिया के ही चर्चे हो रही थे.

उनके इस तरह के एक्प्रेशन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गयें और इस कारण प्रिया एक दम से सभी की नजरों में आ गयीं और उनके फेसबुक से लेकर ट्विटर पर और इन्स्टाग्राम पर काफी सारे फैन बन गयें जो उन्हें फालो करने लगे इसके बाद उनकी फिल्म का अगला गाना भी इन्स्टाग्राम पर ही रिलीज़ किया गया जिसे भी सभी ने काफी पसंद किया.

फिर से जादू बिखेरा प्रिया ने

प्रिया प्रकाश वारियर पर उसके बाद काफी सारे जोक और मीम भी सोशल मीडिया पर चले जिसमें लोगों ने प्रिया की नकल उतारने का काम किया. अब प्रिया ने का विज्ञापन में काफी शानदार एक्टिंग की है और इसमें वह इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन के लिए एक विज्ञापन कम्पनी के लिए काम कर रही थी.

आईपीएल किसी भी कंपनी के लिए अपने प्रोडक्ट के लिए विज्ञापन करने का सबसे अच्छा प्लेटफार्म होता है और इसी का लाभ लेने के लिया मंच चॉकलेट ब्रांड ने एक विज्ञापना जारी किया है. इस वीडियों में प्रिया इस चॉकलेट का ऐड क्रिकेट मैदान में बैठकर कर रही है, जिसके बाद एक खिलाड़ी उनसे बॉल के फेकने के लिए कहता है तो इस पर प्रिया साफ तौर पर मना कर देती है. इस विज्ञापन ने सभी को अपनी तरफ खीचने का काम किया है.

यहाँ पर देखिये उस विज्ञापन वीडियों की क्लिप :

https://youtu.be/_DhV22MrLu8