टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना हमेशा अच्छा लगता है: खलील अहमद - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना हमेशा अच्छा लगता है: खलील अहमद

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 8 मार्च को मुंबई के डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है।

Khaleel Ahmed. (Photo Source: IPL/BCCI)
Khaleel Ahmed. (Photo Source: IPL/BCCI)

ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने 5 मई को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 21 रनों से मात देकर पॉइंट्स टेबल में पांचवा स्थान हासिल कर लिया है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का यह मुकाबला मुंबई के ब्रेब्रोन स्टेडियम में खेला गया था। टीम के ऑलराउंडर मिचेल मार्श जिन्होंने 4 ओवर में 36 रन देकर 1 विकेट झटका उन्होंने कहा कि टीम अब सही दिशा की ओर आगे बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि यह जीत हमारे लिए जरूरी थी। उम्मीद है बचे हुए मुकाबलों में भी हम अच्छा प्रदर्शन करें और प्लेऑफ में अपनी जगह बनाए। पूरे टूर्नामेंट में 10 टीमें हैं और सभी मुकाबले धमाकेदार हैं। जिस तरह से हमने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ प्रदर्शन किया है हम लोग सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

जब उनसे पूछा गया कि निकोलस पूरन क्रीज पर डटे हुए थे तब क्या वह थोड़ा नर्वस थे तो उन्होंने कहा मुझे अपने खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा था। हम लोग बस 1 विकेट दूर थे अपनी जीत से। जिस तरह के टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है ऐसी परिस्थितियां आना लाजमी हैं। हम लोगों ने प्रेशर में अच्छी गेंदबाजी की जो काफी अच्छी बात है।

वहीं दिल्ली टीम के तेज गेंदबाज खलील अहमद जिन्होंने 4 ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट चटकाए उन्होंने कहा कि, टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना सबको अच्छा लगता है। टीम के प्रदर्शन से मैं काफी खुश हूं लेकिन अभी भी हम लोगों को काफी मेहनत करनी है। अभी भी चार मुकाबले बचे हैं और हमें सभी में जीत के साथ उतरना होगी क्योंकि गलती काफी भारी पड़ सकती है।

207 रन के बावजूद हमें और मेहनत करनी थी: खलील अहमद

उन्होंने कहा कि जब पहली पारी समाप्त होने के बाद दिल्ली ने 207 रन बनाए तब भी हमारे ऊपर प्रेशर था। हम लोगों को 208 रन बनाने से दूसरी टीम को रोकना था लेकिन पिच बल्लेबाजी करने के लिए काफी सही थी। हैदराबाद की टीम के पास काफी अच्छे और ताबड़तोड़ बल्लेबाज है। हम लोगों ने हर गेंद में अपनी जी जान लगा दी।

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 8 मार्च को मुंबई के डॉ. डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ है।