in

उम्र में बड़ी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं केएल राहुल, जानिए कौन है यह ब्यूटी क्वीन

केएल राहुल ने हार्दिक पंड्या के सामने बताई दिल की बात

Rishabh Pant and Lokesh Rahu
Rishabh Pant and Lokesh Rahul (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)

क्रिकेट और बॉलीवुड का साथ हमेशा से रहा है। आप इसे चोली-दामन का साथ भी कह सकते हैं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने क्रिकेट के खिलाड़ियों को बोल्ड किया है। ज्यादा दूर क्यों जाएं, हमारी क्रिकेट टीम के कप्तान भले ही दुनिया भर के गेंदबाजों को छकाते हों, लेकिन खुद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की नज़रों से बोल्ड होकर दिल हार गए थे। दोनों की जोड़ी बेहद अच्छी लगती है और केमिस्ट्री खूब झलकती है। चलिए ये तो हुई कैप्टन कोहली की बात, लेकिन यहां मामला कुछ अलग है।

करण जौहर बॉलीवुड का लोकप्रिय नाम है। ये जनाब फिल्में भी बनाते हैं और चैट शो पर सेलिब्रिटीज़ पर भी आते हैं। ऐसे ही एक शो में उन्होंने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को बुलाया। दोनों ही इस समय लोकप्रिय खिलाड़ी हैं। चूंकि दोनों यंग हैं और गहरे दोस्त भी हैं, इसलिए प्यार-मोहब्बत की बातें ज्यादा हुईं।

करण अक्सर बात उगलवाने में माहिर हैं। अपने शो में न जाने क्या जादू की डंडी घूमाते हैं कि सभी लोग सारे राज उगल देते हैं। ऐसे ही बातों-बातों में करण ने राहुल से पूछा कि किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर उन्हें क्रश है। राहुल पहले तो हिचकिचाए, लेकिन फिर उन्होंने करण के आगे हथियार डाल ही दिए।

केएल राहुल का क्रश थींं मलाइका

केएल राहुल ने बताया कि मलाइका उनका क्रश हुआ करती थी। वे मलाइका के दीवाने थे। उन्हें बहुत पसंद करते थे। जब करण के शो के जरिये उन्हें पता चला कि मलाइका और अर्जुन कपूर में नजदीकियां है तो उनकी दीवानगी कम हो गई। इस शो में हार्दिक ने करण से ‘क्रश’ का मतलब जाना और करण ने इतने प्यार से उन्हें समझाया कि उन्हें सब समझ आ गया।

वैसे मलाइका के दीवाने तो कई हैं। इस उम्र में भी वे गजब की हॉट लगती हैं और ज्यादातर युवा लड़के ही उन्हें पसंद करते हैं। ऐसे में राहुल का भी दिल आ गया तो दिल का क्या कसूर?

Kuldeep Yadav

कुलदीप यादव ने कहा, धोनी भाई विकेट के पीछे से करते हैं मदद, ऋषभ भी यह कहता है

Dale Steyn

दक्षिण अफ्रीका के तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन ने इसलिए मांगी माफी