in

आईपीएल में इस खिलाड़ी को लेने के लिए नीता अंबानी ने बेटे के साथ बनाया था सीक्रेट प्लान

मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर नीता अंबानी और उनके बेटे ने किया है

आईपीएल सीजन 11 के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने कई महीनों से अपना प्लान तैयार रखा था और 27 से 28 जनवरी को सभी चाहती थी कि अपने अपने मनपसंद खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सके. और यही वजह है आईपीएल ऑक्शन के दिन मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी और उनके बेटे खिलाड़ियों पर जमकर बोली लगाते नजर आए लेकिन उससे पहले दोनों मां बेटे ने मिलकर एक रात पहले एक सीक्रेट प्लान भी तैयार किया था.

मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी और उनके बेटे ने एक खिलाड़ी को टीम में शामिल करने के लिए ऑक्शन के 1 दिन पहले दोनों ने मिलकर एक सीक्रेट प्लान तैयार किया था जिसका जिक्र मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर नीता अंबानी और उनके बेटे ने किया है. इस घटना का जिक्र मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल अकाउंट पर ऑक्शन खत्म होने के 2 दिन बाद मुंबई इंडियंस ने किया.

मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल पेज पर दोनों लिखते हैं की ‘ क्या आप जानते हैं कि आईपीएल ऑक्शन के 1 दिन पहले रात हमने क्या किया था, ईमानदारी से कहूं तो उस रात हमलोग काफी नर्वस थे, हमलोगों के मन में था कि कहीं कोई महत्वपूर्ण खिलाड़ी हमारे हाथ से ना चला जाए, क्योंकि ऑक्शन के वक्त कुछ भी हो सकता था, मगर ऑक्शन से मिली टीम से हमलोग काफी खुश हैं’.

नीता अंबानी और उनके बेटे किरॉन पोलार्ड को टीम में शामिल करने को लेकर ज्यादा परेशान थे उन्हें लग रहा था कहीं पोलार्ड उनके हाथ से ना निकल जाए लेकिन आरटीएम कार्ड की मदद से मुंबई इंडियंस ने 5.4 करोड़ में किरॉन पोलार्ड को अपने खेमे में शामिल कर लिया जिसके बाद नीता अंबानी और उनके बेटे को राहत की सांस आई. जिसका जिक्र मुंबई इंडियंस ने किया है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
Sachin Tendulkar and Virat Kohli

SAvsIND, पहला वनडे: दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

GAYLE in punjabi style

क्रिस गेल पर चढ़ा पंजाबी खुमार, भंगड़ा करते हुए आए नजर