'मैं अगले हफ्ते से बेरोजगार हूं, कोई ऑफर है' टीम इंडिया के साथ कोचिंग कार्यकाल खत्म होने पर Rahul Dravid ने ली चुटकी - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘मैं अगले हफ्ते से बेरोजगार हूं, कोई ऑफर है’ टीम इंडिया के साथ कोचिंग कार्यकाल खत्म होने पर Rahul Dravid ने ली चुटकी

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ का कोचिंग काॅन्ट्रैक्ट टीम इंडिया के साथ खत्म हो गया है।

Rahul Dravid (Image Credit- Twitter X)
Rahul Dravid (Image Credit- Twitter X)

भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच 29 जून को साउथ अफ्रीका के साथ खेला। बारबडोस के मैदान पर खेले गए फाइनल मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट से जीत हासिल, 11 साल से आईसीसी ट्राॅफी ना जीत पाने के सूखे को खत्म किया।

तो वहीं इस जीत के साथ टीम इंडिया ने अपने हेड कोच राहुल द्रविड़ को भी शानदार तरीके से विदाई दी है, जिनका टीम के साथ कोचिंग काॅन्ट्रैक्ट टी20 वर्ल्ड कप के बाद समाप्त हो गया। साथ ही फाइनल मैच के बाद द्रविड़ की एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा है कि वे अगले हफ्ते से बेरोजगार होने वाले हैं, कोई ऑफ है तो बताएं।

राहुल द्रविड़ ने ली कोचिंग कार्यकाल पर चुटकी

बता दें कि राहुल द्रविड़ भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच के बाद इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो के अनुसार द्रविड़ कहते हैं- अगले हफ्ते से जिंदगी मेरे लिए पहले की तरह रहने वाली है। मैं अगले हफ्ते बेरोजगार होने जा रहा हूं, कोई ऑफर है।

देखें राहुल द्रविड़ की ये वायरल वीडियो

साथ ही बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान व दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने, इस फाॅर्मेट को अलविदा कहने का फैसला किया है। रोहित और कोहली के इस फैसले से क्रिकेट जगत में हर कोई हैरान है।

हालांकि, उन्हें कभी ना कभी तो इस फाॅर्मेट को अलविदा कहना था, तो वहीं टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद खेल को अलविदा कहने से बड़ा पल और कोई नहीं हो सकता है। रोहित और कोहली टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं, रोहित ने टी20 में 4231 तो कोहली ने 4188 रन बनाए हैं।

close whatsapp