in , , , ,

युवराज सिंह के बारे में सवाल पूछने पर काफी बुरी तरह से भड़के रविचंद्रन अश्विन

युवराज सिंह जो पिछले लगभग 10 महीने से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है और उनकी फिटनेस

Yuvraj Singh and Ravichandran Ashwin of Kings XI Punjab. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)
Yuvraj Singh and Ravichandran Ashwin of Kings XI Punjab. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग एक ऐसा मंच है जहाँ से कई युवा खिलाड़ियों ने इसमें अच्छा प्रदर्शन करके नेशनल टीम में अपनी जगह को बनाने का काम करते है वहीँ उन खिलाड़ियों को भी आईपीएल मौका देता है जहाँ से वह अच्छा प्रदर्शन करके नेशनल टीम में एकबार फिर वापस आ सकते है और ऐसे ही कई अनुभवी खिलाड़ियों ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके एक बार फिर नेशनल टीम में वापसी की है.

युवराज सिंह जो पिछले लगभग 10 महीने से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है और उनकी फिटनेस इस समय सबसे बड़ी समस्या बनी हुयीं हुयीं जिस कारण वह किंग्स इलेवन पंजाब के लिए इस आईपीएल सीजन में कोई अधिक योगदान नहीं दे सके है. युवराज ने इस सीजन में अभी तक कोई भी ऐसी पारी नहीं खेली है जिससे टीम की जीत में कोई विशेष योगदान हुआ हो वहीँ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस सीजन में काफी शानदार खेल दिखाया है और इसी कारण युवराज सिंह की जगह हमेशा से ही संदेह के घेरे में रही जब टीम के पास मनोज तिवारी के रूप एक विकल्प मौजूद हो.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ किया बाहर

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ युवराज सिंह को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया और इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के गेंदबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को काफी कम स्कोर पर रोक दिया था, लेकिन इसके बावजूद भी इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को हार का सामना करना पड़ा था और इसके बाद इस मैच की प्रेस कांफ्रेस में जब अश्विन से युवराज सिंह को टीम से बाहर करने का कारण पूछा गया तो तो अश्विन काफी नाराज दिखे और उन्होंने जवाब देते हुए कहा क्या क्या अपडेट? मैंने पहले ही बोला था कि मनोज तिवारी को उनकी जगह पर शामिल किया गया है.

यहाँ पर देखिये अश्विन का गुस्से वाला वीडियों

MS Dhoni & Rohit Sharma

मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का निर्णय

Suresh Raina

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया