in

सारा टेलर क्या कर रही है दक्षिण अफ्रीका की टीम में

इस बार क्विंटन डी कॉक का मजाक इंग्लैंड वीमेन विकेटकीपर सारा टेलर ने मजाक उड़ाया है जिसमे उन्होंने एक ट्विट के जरिये इस बात को कहा कि

Sarah Taylor
Sarah Taylor of England looks on. (Photo by Richard Heathcote/Getty Images)

दक्षिण अफ्रीका के युवा विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक जो इस समय अफ्रीका टीम के लिए हर फॉर्मेट में विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाल रहे है वे एक शानदार विकेटकीपर होने के साथ एक अच्छे बल्लेबाज है जिसकी दक्षिण अफ्रीका की टीम को काफी जरूरत थी और ये विकेटकीपर सिर्फ अपने क्रिकेट के लिए ही नहीं और भी चीजों के के लिए जाना जाता है.

बच्चे की तरह दिखते है

क्विंटन डीकॉक के चेहरे को देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि वे इतने खतरनाक बल्लेबाज होंगे. जोहान्सबर्ग में जन्मे क्विंटन डी कॉक का उनके चेहरे की वजह से कई बार सोशल मीडिया में भी मजाक उड़ चुका है और जब उन्होंने पहली बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था तो उसके बाद उन्हें क्रिकेट के लिए नहीं बल्कि किसी और बारे में चर्चा का विषय बनना पड़ा था.

सारा टेलर ने बनाया मजाक

इस बार क्विंटन डी कॉक का मजाक इंग्लैंड वीमेन विकेटकीपर सारा टेलर ने मजाक उड़ाया है जिसमे उन्होंने एक ट्विट के जरिये इस बात को कहा कि वो दक्षिण अफ्रीका की तरफ से भी विकेटकीपिंग करती है. और उन्होंने इस बात कहने की कोशिश करी कि यदि डी कॉक यदि लडकी बनते तो उनकी तरह ही दिखते. यदि दोनों के लुक्स को छोड़ दिया जाएँ तो भी इन दोनों में काफी समानताएं है.

यहाँ पर देखिये सारा टेलर का ट्विट

भारत के खिलाफ कर रहे तैयारीं

यदि बाकी सभी बातों को छोड़ दिया जाए तो दोनों ही खिलाड़ी अपनी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी है. डी कॉक इस समय भारत के खिलाफ 24 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच की तैयारीं कर रहे है लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि वे सारा टेलर के इस ट्विट का जवाब किस तरह से देते है.

Australian players in IPL auction

आईपीएल 2018 की नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के तय हुए बेस प्राइस यहाँ पर देखिये पूरी लिस्ट

Indian team

पूर्व कोच ने कहा दक्षिण अफ्रीका में भारतीय गेंदबाजों ने जीत के मौके बनाए