in ,

पत्नी से चल रहे विवादों को पीछे छोड़ प्रैक्टिस करते नजर आए शमी

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग तक आरोप लगाया था

Mohammed Shami
Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच का विवाद दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हर रोज नए नए खुलासे करते नजर आ रही है. और दिन प्रतिदिन मोहम्मद शमी की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं. लेकिन इन सब विवादों को पीछे छोड़ मोहम्मद शमी मैदान में प्रैक्टिस करते नजर आए और उनके प्रैक्टिस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी के लगाए गए आरोप के बाद कोलकाता पुलिस जांच में जुट गई है और कोलकाता पुलिस मोहम्मद शमी के घर भी गई थी और उनके परिवार वालों से पूछताछ किया था. लेकिन इन सब परेशानियों को पीछे छोड़ मोहम्मद शमी आईपीएल सीजन 11 की तैयारी करते नजर आए. शम्मी आईपीएल सीजन 11 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलने वाले हैं. और आईपीएल शुरू होने में महज कुछ दिन ही बचे हैं. इसलिए मोहम्मद शमी मैदान में प्रैक्टिस कर रहे हैं.

मोहम्मद शमी रात के वक्त एक मैदान में दूधिया रोशनी के बीच गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. और मोहम्मद शमी का यह वीडियो ट्विटर पर वायरल भी हुआ है. जिसमें उनके फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन अगर वीडियो को गौर से देखा जाए तो गेंदबाजी करने के बाद वो मैदान पर थोड़ा अपसेट होते हुए चलते नजर आ रहे हैं.

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग तक आरोप लगाया था जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट मोहम्मद शमी से पूछताछ भी की है. वही इस घटना के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी मोहम्मद शमी का नाम हटा दिया है. और साथ ही अब उनके आईपीएल में भी खेलने पर संशय बरकरार है.

Indian Women's Cricket team

ऑस्ट्रेलिया से महिला क्रिकेट में मिली हार के बाद बीसीसीआई का ऐलान

Dinesh Karthik plays a shot. (Photo Source: Twitter)

दिनेश कार्तिक को भी नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने पर हुआ था अचम्भा