in

ऋषभ पंत की खराब स्टंपिंग को लेकर शिखर धवन ने कही यह बात, बोले अगर स्टंपिंग कर देते

शिखर धवन ने अपने जूनियर खिलाड़ी शिखर धवन का बचाव किया है।

Shikhar Dhawan (Twitter)
Shikhar Dhawan (Twitter)

मोहाली के मैदान पर चौथे वनडे में 359 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए जब एश्टन टर्नर शुरुआत में क्रीज़ पर असहज नज़र आ रहे थे। तब ऋषभ पंत ने उन्हें एक बड़ा मौका दिया। युजवेंद्र चहल की लेग साइड वाइड बॉल को खेलने के प्रयास में टर्नर क्रीज़ से काफी बाहर आ गए थे।

पंत के पास टर्नर को आउट करने का पर्याप्त मौका था। लेकिन उन्होंने पूरा मौका गंवाया। नतीजा यह रहा कि टर्नर ने 43 गेंदों में 84 रन ठोक कर टीम इंडिया को हार की तरफ धकेल दिया और अकेले दम पर मैच जीता कर ले गए। उस स्टपिंग के बाद से ही ऋषभ पंत की काफी आलोचना हो रही है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवा वनडे दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला जाना है। दोनों ही टीमें फिरोज शाह कोटला मैदान पर निर्णायक मैच के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। सीरीज़ में दोनों ही टीमें 2-2 की बराबरी पर हैं। ऐसे में पांचवां मैच फाइनल मैच की तर्ज़ पर होगा।

शिखर धवन ने कही अब यह बात

shikhar dhawan ( image source: twitter)
shikhar dhawan ( image source: twitter)

पंत ने अंतिम दो मैचों में धोनी की जगह मिलने के बाद अहम मौके पर विकेट के पीछे लचर प्रदर्शन करते हुए भारत की हार में बड़ी भूमिका निभाई थी। शिखर धवन ने अपने जूनियर खिलाड़ी शिखर धवन का बचाव किया है।

बकौल धवन “ किसी भी युवा खिलाड़ी की तरह आपको यानि पंत को भी मौका देना होगा, धोनी भाई ने इतने सालों से मैच खेले हैं। आप धवन की तुलना उनसे नहीं कर सकते। “ हां, अगर वह स्टंपिंग कर देते तो शायद मैच बदल सकता था। लेकिन यह तेजी से हमारे हाथों से फिसल गया था।

indian team vs australia ( image source: twitter)

कोटला मैदान में विराट कोहली को टॉस को लेकर रहेगी यह उलझन, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

IPL trophy

शेन वॉर्न ने बता दिया, कौन सी टीम जीतेगी आईपीएल फाइनल और कौन होगा मैन ऑफ द टूर्नामेंट