रवीन्द्र जड़ेजा की खराब फील्डिंग के बाद ट्विटर पर फैन्स ने पूछा आखिर क्यों है वो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवीन्द्र जड़ेजा की खराब फील्डिंग के बाद ट्विटर पर फैन्स ने पूछा आखिर क्यों है वो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में

Ravindra Jadeja drops a sitter. (Photo Source: Twitter)
Ravindra Jadeja drops a sitter. (Photo Source: Twitter)

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की ग्राउंड फील्डिंग मैच के दौरान बेहद खराब थी. जब से 2008 में आईपीएल का पहला सीजन खेला गया है उसके बाद से चेन्नई की टीम में एक से एक अच्छे फील्डर खेलते हुए देखे गएँ है जो मैच के दौरान अपनी फील्डिंग के जरिये ही पूरे मैच की तस्वीर को ही बदल देते है. चेन्नई की टीम में सुरेश रैना और रवीन्द्र जड़ेजा जैसे शानदार फील्डर मौजूद है.

लेकिन केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में जड़ेजा एक बेहद ही खराब फील्डर की तरह दिखे जो आसान से कैच को ऐसे छोड़ रहे थे जैसे उन्हें कैच लेना ही नहीं आता हो. रवीन्द्र जड़ेजा ने सुनील नारायण का 1 ओवर में 2 बार कैच छोड़ा था और उस समय नारायण 6 रन पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे.

ऐसा काफी कम होता है

सुनील नारायण ने दोनों ही बार गेंद को फील्डर के उपर से मारने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो सके पर जड़ेजा भी दोनों ही बार कैच को पकड़ने में कामयाब नहीं हो सके. इसके बाद सैम बिलिंग्स, सुरेश रैना और अम्बाती रायडू ने जड़ेजा को थोड़ी सांत्वना दी वहीँ गेंदबाज़ आसिफ खुद को काफी अनलकी इंसान मान रहे थे.

नारायण ने इसके बाद इस मैच में 20 गेंदों में 32 रनों की पारी खेल दी जिसमें चार चौके और 2 छक्के शामिल थे. इसके बाद कोलकाता नाईट राइडर्स ने इस मैच में हावी होना शुरू कर दिया और चेन्नई सुपर किंग्स को वापसी का कोई भी मौका नहीं मिला. शुभमन गिल जिन्हें इस मैच में उपर बल्लेबाज़ी करने का मौका मिला था उन्होंने इस मौके का पूरा लाभ उठाते हुए मैच में शानदार 57 रनों की नाबाद पारी खेल दी. इसके अलावा कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी इस मैच में सिर्फ 18 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली.

जड़ेजा की इस तरह से फील्डिंग करने के कारण उन्हें ट्विटर पर काफी आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है साथ ही फैन्स ने ट्विटर पर ये तक सवाल कर दिया कि जड़ेजा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में क्या पोजीशन है.

यहाँ पर देखिये जड़ेजा पर फैन्स की ट्विटर पर प्रतिक्रिया :

https://twitter.com/notmanoj/status/992080885460631556

https://twitter.com/itsmeabjoshi/status/992241012427833344