in

यूसुफ पठान ने कहा, डेविड वॉर्नर में हैं ये खूबियां, उनके आने से ताकत बढ़ी

आईपीएल 2019 के लिए सनराइज़र्स हैदराबाद टीम में डेविड वॉर्नर की वापसी हुई है। आंकड़े दिखाते हैं कि वॉर्नर आईपीएल के बहुत बड़े खिलाड़ी हैं।

आईपीएल 2019 के लिए सनराइज़र्स हैदराबाद टीम में डेविड वॉर्नर की वापसी हुई है। आंकड़े दिखाते हैं कि वॉर्नर आईपीएल के बहुत बड़े खिलाड़ी हैं।

आईपीएल 2019 में वॉर्नर की टीम में वापसी हुई है। हालांकि अपनी कप्तानी में सनराइज़र्स हैदराबाद को 2016 में खिताब जिता चुके वॉर्नर इस बार टीम के कप्तान नहीं हैं, लेकिन उनकी बल्लेबाज़ी टीम की सफलता की कहानी लिख सकती है।

डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2016 में आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया जब सनराइजर्स हैदराबाद ने पहली बार खिताब जीता। उन्होंने 848 रन बनाए और विराट कोहली से पीछे छोड़ा। साथ ही फाइनल में आरसीबी को हराकर ट्रॉफी उठा ली। 2017 में, उन्होंने रन चार्ट (641) में शीर्ष स्थान हासिल किया और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 59 गेंद में 126 रन बनाए।

डेविड वॉर्नर की टीम में वापसी से टीम मैट्स खुश हैं और तूफानी ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने कहा है कि वॉर्नर हमेशा से ही अपनी बल्लेबाज़ी से इंटरटैन करते आए हैं।

David Warner (Twitter)
David Warner (Twitter)

यूसुफ पठान ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि वॉर्नर लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं इसलिए लोग उनकी बल्लेबाज़ी देखने के लिए दूर दूर से आएंगे। यूसुफ पठान ने कहा कि आप चाहे सनराइज़र्स हैदराबाद के फैन हों या नहीं हों, लेकिन आप वॉर्नर की बल्लेबाज़ी की स्टाइल को पसंद करेंगे।

यूसुफ ने कहा वॉर्नर हमेशा अच्छा खेलने वाले खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हैं और उनका हौसला बढ़ाते हैं।

Umesh Yadav

विराट कोहली ने कहा, इस बार हमारी टीम है अधिक बैलेंस

Imran Tahir (Twitter)

IPL 12 का पहला मैच : चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स को हराया, कोहली की टीम से हुई यह गलती